How to run android application in computer.


How to run android application in computer ?


How to run android application in computer

Hello friends yours welcome .Friends Ab Kisi bhi Android application ko aap apne computer me chala sakte he wo bhi bilkul free Me .To friends agar aap chahte he ki aap apni pasand ki application ko computer me ya laptop me chalana to meri Yah post aapke kaam aa sakti he. To meri is post ko last tak padte rahiye.

To chaliye start karte he.
Friends Iske liye aapko apne computer ya laptop me 3 application ko install Karna padega. Naam niche diya gaya he.
Dosto ye 3 application bahut achhi he lekin phir bhi aapko I tino application ka upyog karke Dekhna chahiye jo aapko pasand aaye use aap chalana.

1 .NOX :-  is application ko download Karne ke liye yaha  click Kare. 



2 . Memu :-  Is application ko download Karne ke liye yaha  click Kare.


3 . Bluestacks :-  Is application ko download karne ke liye yaha click Kare. 




Friends in applications ko aap apne computer me install Kare phir aap Kisi bhi application ko aashani se upyog kar sakte he friends ye post aapko kesi lagi comment me jarur bataye .

Milte he Meri next post me or bhi bahut hi kaam ki information ko lekar Jude rahiye mere sath taaki aapse meri Koi bhi post miss na ho.


My Youtube Channel


aap yaha click karke mere YouTube channel se bhi jud sakte he aap chahe to meri website ko subscribe bhi kar sakte he meri blog par aapka kimti time spend Karne ke liye aapka dil se Thanx. 

3 comments:

  1. It's a piece of great information which has helped me a lot. By using this BlueStacks app I'm using now SnapTube videos downloader application on my Windows PC...

    ReplyDelete

INSTAGRAM FEED

@soratemplates